[ad_1]

Husband killed three months pregnant wife by stoning her in Indore

सांकेतिक फोटो
– फोटो : SOCIAL MEDIA

विस्तार

इंदौर में एक व्यकि्त ने मामूली विवाद मेें अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पत्नी को तीन माह का गर्भ था। पत्नी ने रसोई में रखे सिलबट्टे से पत्नी के सिर पर वार किया। ज्यादा खून बहने से महिला की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी पति फरार हो गया। पुलिस ने हत्या कर केस दर्ज कर लिया है और फरार पति की तलाश जारी हैै।

शहर के खजराना थाना क्षेत्र में हत्या दरगाह के पास बने कर्बला मैदान के समीप की है। इस इलाके में इरफान अली ने एक दिन पहले ही कमरा किराए से लिया है। उसका आए दिन अपनी पत्नी रुकसार से विवाद होता था। शुक्रवार रात भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और विवाद के दौरान पति ने किचन में गया और सिलबट्टा उठा लाया।

इसके बाद उसने सिलबट्टा पत्नी के सिर पर दे मारा। रुखासार के सिर पर वार से गहरा घाव हो गया और खून बहने लगा। उसे गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। हत्याा की जानकारी मिलने के बाद के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो पूरा कमरा अस्त व्यस्त था और फर्श पर खून बिखरा था। पुलिस ने उस सिलबट्टे को भी सबूत के तौर पर जब्त कर लिया। जिससेे इरफान ने अपनी पत्नी की हत्या की।

 

पुलिस के अनुसार आरोपी पति इरफान अली काम-धंधा नहीं करता था और आए दिन पैसे की तंगी को लेकर विवाद होते थे। उसकी पत्नी को तीन माह का गर्भ भी था, लेकिन तात्कालिक विवाद के बाद पति ने पेट मेें पल रहे अपने बच्चे के बारे में भी नहीं सोचा और हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद पत्नी को अस्पताल ले जाने के बजाए पति मौके से फरार हो गया। आस पड़ोसी महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। जिसमें आरोपी पति बैग लेकर फरार होते दिखाई दे रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *