02:04 AM, 15-Apr-2023

असद और गुलाम के शव रवाना


शव रवाना…
– फोटो : अमर उजाला

झांसी से असद और गुलाम के शवों को ले जाया गया। हालांकि रात 12:15 बजे तक पोस्टमार्टम हाउस में ताला जड़ा रहा और मीडिया व अन्य लोग असद व गुलाम के शव निकलने के इंतजार में डटे रहे पर देर किस वजह से होती रही इसका पचा न चल सका। अलबत्ता देर रात शव  प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। 

10:37 PM, 14-Apr-2023

प्रयागराज में अतीक और अशरफ का हुआ मेडिकल

एनकाउंटर के सवाल पर अतीक के भाई अशरफ ने कहा कि अल्लाह की चीज थी, अल्लाह ने ले लिया। प्रयागराज में अतीक और अशरफ का मेडिकल कराया गया।

10:36 PM, 14-Apr-2023

फतेहपुर से अतीक के तीन करीबी हिरासत में

फतेहपुर में अतीक के करीबियों के यहां छापेमारी की कार्रवाई हुई है। अतीक के तीन करीबियों को हिरासत में लिया है। अतीक, अशरफ के सामने करके तीनों से पूछताछ होगी।

10:29 PM, 14-Apr-2023

असद के जनजे में अतीक के शामिल होने की अर्जी पर कल सुनवाई

अतीक ने असद के जनाजे में शामिल होने की अर्जी दी थी। कल कोर्ट में सुनवाई होगी। लखनऊ से प्रयागराज तक बेनामी संपत्ति मिली। ईडी ने छापेमारी के बाद संपत्ति जब्त की।

08:27 PM, 14-Apr-2023

अतीक और अशरफ को लेकर रवाना हुई पुलिस

अतीक अहमद और अशरफ को प्रयागराज से लेकर पुलिस रवाना हो गई है। पुलिस दोनों को कौशांबी या फतेहपुर लेकर जा सकती है। वहीं दोनों से पूछताछ में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस दोनों को अलग-अलग ला रही है।

 

03:03 PM, 14-Apr-2023

कल दफनाया जाएगा असद का शव

माफिया अतीक अहमद के बेटे असद का शव कल दफनाया जाएगा। बताया जा रहा है कि असद का शव देर रात प्रयागराज पहुंचेगा।

02:26 PM, 14-Apr-2023

यूपी में कानून की उड़ रहीं धज्जियांः डिंपल यादव

सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा है असद अहमद के एनकाउंटर पर कहा है कि, देश में कानून का राज है और यूपी में फर्जी मुठभेड़ हो रहे हैं। यूपी में कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

02:16 PM, 14-Apr-2023

अतीक का कबूलनामा- जेल में रची उमेश पाल के हत्या की साजिश

कई मीडिया रिपोर्ट्स में अतीक की रिमांड कॉपी में लिखी बातें सामने आ रही हैं। इसमें बताया जा रहा है कि अतीक ने कबूल कर लिया है कि उसी ने जेल में बैठकर हत्या की साजिश रची थी। उसने शाइस्ता को भी नया मोबाइल और सिम लेने को कहा था। इसके साथ ही दावा किया जा रहा है कि अतीक ने कहा है कि उमेश पाल के अंगरक्षकों पर जो हमला हुआ उसकी पहले से तैयारी कर ली गई थी। यह पहले से तय था कि पहले गनर को गोली मारी जाएगी फिर उमेश पाल को।

01:58 PM, 14-Apr-2023

अशरफ और अतीक को कई स्थानों पर ले जा सकती है पुलिस

अशरफ और अतीक को पुलिस कौशांबी, फतेहपुर और प्रयागराज के कई स्थानों पर भी पूछताछ के लिए ले जा सकती है।

12:43 PM, 14-Apr-2023

चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर करा रही भाजपा: अखिलेश यादव

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, पहले दिन से BJP चुनाव को देखते हुए एनकाउंटर कर रही है। मैं BJP से पूछना चाहता हूं कि जिन अधिकारियों ने एक ब्राह्मण मां-बेटी पर बुलडोजर चलाया उन्हें क्यों नहीं मिट्टी में मिलाया?…क्या आज का भारत यह है कि कमजोर की जान ले लें? क्या संविधान में जो अधिकार है वो नहीं मिलेंगे?

12:31 PM, 14-Apr-2023

यूपी एसटीएफ ने दर्ज कराई एनकाउंटर की एफआईआर

यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर की एफआईआर दर्ज कराई है और बताया है कि उन्हें मुखबिरों से असद के होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर जब एसटीएफ की टीम ने असद और गुलाम को घेरा तो वह दोनों नहीं रुके और उनकी बाइक झाड़ियों में फंस गई। वहां से दोनों ने कई राउंड फायरिंग की तो पुलिस को भी जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी। इसी दौरान असद और गुलाम को गोली लग गई और दोनों मारे गए।

12:04 PM, 14-Apr-2023

सतीश पांडेय से यूपी एसटीएफ कर रही पूछताछ

यूपी एसटीएफ गुड्डू मुस्लिम से कनेक्शन के चलते सीतश पांडेय से पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि सतीश पांडेय ने ही गुड्डू मुस्लिम को पनाह देते हुए छिपने में मदद की थी।

11:42 AM, 14-Apr-2023

झांसी में नहीं सौंपे जाएंगे असद और गुलाम के शव

असद और गुलाम के शव परिजनों को झांसी में नहीं सौंपे जाएंगे। पुलिस अपनी निगरानी में इनके शव प्रयागराज लेकर जाएगी, जहां पुलिस की निगरानी में ही इन्हें सुपुर्दे-खाक किया जाएगा।

11:28 AM, 14-Apr-2023

दादा की क्रब के पास दफनाया जाएगा असद का शव

एनकाउंटर में मारे गए असद का शव उसके दादा की कब्र के पास दफनाया जाएगा। एनकाउंटर की सूचना के बाद पुश्तैनी आवास पर लोगों की भीड़ जुट गई। सगे संबंधियों के आने का क्रम देर रात तक चलता रहा। इस बीच मौके पर पुलिस भी पहुंची, थोड़ी देर पूछताछ के बाद पुलिस लौट गई।

अतीक के करीबी रिश्तेदारों ने बताया कि असद के शव को झांसी से लाने के बाद पुश्तैनी घर पर रखा जाएगा। इसके बाद 120 फीट रोड स्थित कसारी मसारी काब्रिस्तान में दादा की क्रब के पास उसे दफनाया जाएगा। उमेश पाल हत्याकांड में घर के लोगों के वांछित होने के कारण नाना और मौसा ही कब्रिस्तान में उसके शव को सुपुर्दे खाक की रस्म को पूरा कराएंगे।

 

11:26 AM, 14-Apr-2023

गुलाम के परिजनों ने किया शव लेने से इनकार

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर गुलाम के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया है। उनका कहना है कि उन्होंने कई बार उसे समझाया कि बुरे रास्ते पर मत जा, सुधर जा लेकिन वह नहीं माना। हमारा पूरा परिवार बिखर गया, हम उसका शव नहीं लेंगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *