12:40 AM, 16-Apr-2023

प्रयागराज में RAF और PAC तैनात

सूत्रों के मुताबिकस प्रयागराज में हुई घटना के बाद प्रदेश पुलिस को हाई अलर्ट पर रखा गया है। खासकर प्रयागराज में बड़ी तादाद में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की जा रही है। पूरे जिले में धारा-144 लागू कर दी गयी है। घटनास्थल को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। प्रयागराज पुलिस के अलावा एसटीएफ भी घटनास्थल से सुबूत बटोर रहे हैं। मौके पर रैपिड एक्शन फोर्स और पीएसी बल की तैनाती भी की गई है। डीजीपी आरके विश्वकर्मा और स्पेशल डीजी कानून-व्यवस्था एवं अपराध प्रशांत कुमार पूरे घटनाक्रम की गहनता से मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

12:39 AM, 16-Apr-2023

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। इसके अलावा प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद को प्रयागराज भेजा गया है।

12:30 AM, 16-Apr-2023

प्रयागराज में धारा 144 लागू

अतीक और अशरफ की हत्या के बाद प्रयागराज में हालात देखते हुए धारा 144 लागू कर दी गई है। इसी के साथ सीएम योगी ने जांच टीम का गठन किया है। तीन सदस्यीय न्यायिक आयोग मामले की जांच करेगा। 

12:21 AM, 16-Apr-2023

सीएम योगी ने मुख्यमंत्री आवास में बुलाई उच्चस्तरीय बैठक

अतीक और अशरफ की सरेआम हत्या को लेकर सीएम आवास पर हाई लेवल मीटिंग बुलाई गई है। इसमें यूपी के डीजीपी आरके विश्वकर्मा, स्पेशल DG क़ानून व्यस्था प्रशांत कुमार, प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद एवं अन्य अफ़सर मौजूद हैं।

12:12 AM, 16-Apr-2023

प्रयागराज में हाई-अलर्ट जारी

अतीक-अशरफ की हत्या पर यूपी पुलिस महकमा अलर्ट हो गया है। बताया गया है कि इस घटना के बाद प्रयागराज में हाई-अलर्ट घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। 

11:55 PM, 15-Apr-2023

अतीक के हत्यारों के नाम के खुलासे हुए

अतीक और अशरफ को गोली मारने वालों की पहचान उजागर हो गई है। बताया गया है कि इस घटना को अंजाम देने वालों के नाम लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्या हैं।

11:39 PM, 15-Apr-2023

पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार करने की बात कही

पुलिस के मुताबिक, अतीक और अशरफ की हत्या के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना पर आगे की जानकारी जल्द ही जारी की जाने की बात भी कही गई है। 

यह भी पढ़ें- UP: ‘मेन बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम..’ हत्या से पहले अशरफ और अतीक के ये थे आखिरी शब्द, 14 सेकंड में खेल खत्म

11:28 PM, 15-Apr-2023

अतीक-

घटना के ठीक बाद अतीक अहमद और अशरफ के हत्यारों को पुलिस ने पकड़ लिया। बताया गया है कि हमलावरों को भी जमीन पर गिराकर पकड़ा गया।

11:24 PM, 15-Apr-2023

अतीक-अशरफ को गोली मारे जाने का वीडियो वायरल

उस पल का वीडियो वायरल हो रहा है, जब मीडिया से बातचीत के दौरान गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

11:22 PM, 15-Apr-2023

गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की प्रयागराज में मेडिकल के लिए ले जाते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

11:18 PM, 15-Apr-2023

Atiq Ahmed Shot Dead Live Updates: अतीक-अशरफ की हत्या को लेकर 17 पुलिसकर्मी सस्पेंड, पूरे प्रदेश में हाई-अलर्ट

प्रयागराज के काल्विन हॉस्पिटल में जांच कराने के दौरान माफिया अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों को पांच दिनों की रिमांड पर लाया गया था। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही थी। इसी बीच मेडिकल कॉलेज के पास दोनों की हत्या कर दी गई। दोनों के शवों के पास पिस्टल पड़ी हुई है। गत दिनों उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *