Shivpuri News: Prostitution was going on at a distance from the police station 11 people arrested

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिवपुरी की देहात थाना पुलिस ने थाने से ही कुछ दूरी पर स्थित रेड लाइट एरिया (कटरा मोहल्ला) में छापा मारकर देह व्यापार में संलिप्त 11 लोगों को पकड़ा है। इस कार्रवाई के बाद रेड लाइट एरिया में हड़कंप का माहौल है। पुलिस ने देह व्यापार में लगे चार युवकों व सात युवतियों को पकड़ा है।

देहात थाना प्रभारी विकास यादव ने बताया कि सोमवार को दो पुलिसकर्मी हवलदार गजेन्द्र व आरक्षक महाराज सिंह को सादे कपड़ों में रेड लाइट एरिया में पहुंचे और एक मकान में पैसे देकर अंदर घुसे तो वहां पर अलग-अलग कमरों में युवतियां-युवकों के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। पुलिस ने बताया कि यहां से सात युवतियों व चार युवकों परमानंद पुत्र कल्लाराम कुशवाह निवासी श्रीराम कॉलोनी शिवपुरी, आयुष पुत्र तुलसीदास पंजाबी निवासी तराना उज्जैन, जितेन्द्र पुत्र रमेश रजक निवासी लाडकरन तेंदुआ व इरफान पुत्र सिराज खान निवासी इंद्रा कॉलोनी शिवपुरी को पकड़ लिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बताया जा रहा है कि इस रेड लाइट एरिया में लंबे समय से देह व्यापार का काम चल रहा है। इस मामले में देहात थाना पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से रेड लाइट एरिया में कार्रवाई की है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *