दिल्ली नई दिल्ली

बीजेपी पर तंज कसते-कसते आतंकी मसूद अजहर को ‘जी’ कह गए राहुल गांधी 

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले के मास्टमाइंड और जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को लेकर बीजेपी पर निशाना साधना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मंहगा पड़ गया है. दिल्ली में कांग्रेस के कार्यक्रम ‘मेरा बूथ, मेरा गौरव कार्यक्रम’ में राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला. भाषण के दौरान राहुल गांधी अपनी ही एक बात पर बुरी तरह फंस गए.

मसूद को जी कहना राहुल का तंज या सम्मान?

दरअसल राहुल गांधी पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पीएम मोदी पर हमला कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, ‘’बीजेपी की पिछली सरकार ने मसूद अजहर को जेल से छोड़ा.’’ इसी दौरान राहुल गांधी ने ‘मसूद अजहर जी’ कह दिया. हालांकि सवाल ये है कि वो बीजेपी पर तंज कस रहे थे या फिर बातों बातों में ही मसूद को सम्मान दे गए.

राहुल पर हमलावर हुई बीजेपी

राहुल के इस बयान पर बीजेपी ने ट्वीट कर उनपर जबरदस्त हमला बोला है. राहुल के भाषण की वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी ने लिखा है, ”देश के 44 वीर जवानों की शहादत के लिए जिम्मेदार आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना के लिए राहुल गांधी के मन में इतना सम्मान.” इससे पहले राहुल गांधी बीजेपी पर वार पर वार कर रहे थे. राहुल गांधी ने कहा, ‘’पुलवामा हमला जैश-ए-मोहम्मद ने किया. इनकी पिछली सरकार ने मसूद अजहर को जेल से छोड़ा. कांग्रेस ने दो प्रधानमंत्री खोए हैं. हम किसी के सामने नहीं झुकते हैं.” उन्होंने कहा कि आप को तय करना है कि आप गांधी का हिंदुस्तान चाहते हैं या गोडसे का हिंदुस्तान चाहते है.? एक तरफ प्यार है और दूसरी तरफ नफरत है.

राहुल का दावा- अगली सरकार हमारी होगी

इस दौरान राहुल गांधी ने दावा किया कि 2019 में कांग्रेस की सरकार आने वाली है. हम निर्णय ले चुके हैं कि हम न्यूनतम आय गारंटी देंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के साथ भारत रोजगार सृजन के मामले में चीन से स्पर्धा शुरू कर देगा.

मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया हूं- राहुल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए गांधी ने कहा, ‘पांच साल पहले देश में एक चौकीदार आया और कहा कि मैं भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने आया हूं, मेरा 56 इंच का सीना है. अब किसी से भी पूछ लीजिये चौकीदार क्या है तो वह बता देगा कि चौकीदार चोर है.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस का कमाल है कि आप लोग देश के कोने-कोने में सच्चाई पहुंचा देते हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *