[ad_1]

SP senior leader Rajan Yadav died during PDa cycle yatra in Lucknow.

सपा के वरिष्ठ नेता राजन यादव।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


समाजवादी पार्टी की पीडीए साइकिल यात्रा में शामिल सपा नेता रवि भूषण राजन ( 50 ) को अचानक दिल का दौरा पड़ा। अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। रवि सपा की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य थे और पुराने सपा नेता थे।

सोमवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पूर्वांचल एक्सप्रेस से साइकिल यात्रा शुरू की। यात्रा के शुरू होते ही थोड़ी देर बात ही अचानक यात्रा में पीछे चल रहे रवि भूषण राजन को दिल का दौरा पड़ गया। आनन फानन में उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। केकेसी कालेज के अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य रहे रवि वर्तमान में सपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य थे। 

वह मूल रूप से गांव तिलसुवा मलिहाबाद के रहने वाले थे। निधन की सूचना से इलाके में शोक की लहर छा गई। समाजवादी पार्टी सहित तमाम राजनीतिक पार्टियां ने शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की। सपा के अपने ऑफिशियल एक्स हेंडल पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लखनऊ अशोक यादव ने कहा है कि राजन पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता थे। परिवार में बड़े भाई आनंद का कई वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है। दूसरे भाई मुन्ना सिंह हैं । भाइयों में सबसे छोटे रवि भूषण राजन यादव थे।

अखिलेश यादव ने केकेसी छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य रविभूषण यादव राजन के निधन पर गहरा शोक जताते हुए दिवंगत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। अखिलेश यादव ने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *