Jaipur-Jabalpur Road Accident Soldier car overturned one dead and another seriously injured

कार क्षतिग्रस्त
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में 24 साल के नवल सिंह पिता प्रेम सिंह गुर्जर निवासी नारहेड़ा जिला झालावाड़ (राजस्थान) अपने जीजा जवसंत गुर्जर निवासी मोतिपुरा जिला राजगढ़ के पास आया हुआ था। जो कि फौज में कार्यरत है, वे दोनों शुक्रवार रात कार क्रमांक MP-39 C-4716 से मोतिपुरा गांव से ब्यावरा की तरफ जा रहे थे।

बता दें कि उसी दौरान राजगढ़ से होकर गुजरने वाले जयपुर-जबलपुर मार्ग नेशनल हाइवे क्रमांक-52 पर देवझिरी गांव के सामीप रात 12 से एक बजे के लगभग उनकी तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर पलट गई, जिसमें नवल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई और फौजी जसवंत सिंह गंभीर घायल हो गया, जिसे प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है। उसकी हालत भी गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि मोतिपुरा गांव का घायल जसवंत फौज में कार्यरत है और जम्मू-कश्मीर में उसकी पोस्टिंग थी। वह छुट्टी मनाने के लिए अपने गांव आया हुआ था और शुक्रवार को उसकी छुट्टियां खत्म हो गई थी और शनिवार को उसे भोपाल से फ्लाइट में जम्मू-कश्मीर के लिए निकलना था, लेकिन शुक्रवार रात हुए सड़क हादसे में उसके साले नवल सिंह गुर्जर की मौत हो गई और वह स्वयं गंभीर घायल हो गया और भोपाल में उसका उपचार किया जा रहा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *