Chhindwara Crime Sensational incident in Junnardev young man stabbed to death

युवक की चाकू से गोदकर हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

जुन्नारदेव नगर के नेहरू स्टेडियम में शनिवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात चाकू से गोदकर हत्या की गई थी, जिसके शरीर, गला, गर्दन और पीठ में दो दर्जन से अधिक घाव थे। इस घटना की जानकारी लगते हुए पूरे जुन्नारदेव में हड़कंप मच गया। तत्काल टीआई ब्रजेश मिश्रा मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर उसका पीएम कराने भेजा है।

बता दें कि जिस युवक की हत्या हुई, उसकी शिनाख्त वार्ड नंबर तीन निवासी आशीष पिता योंगेद्र चौरसिया के रूप में हुई है। मृतक रोजाना नेहरू स्टेडियम के पीछे आमलेट और ठाबेली का ठेला लगाता था। वहीं, आशंका जताई जा रही है कि वह रोजाना यहां पर दोस्तों के साथ पार्टी करने भी जाता था। ऐसे में शनिवार सुबह उसका शव स्टेडियम में मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि हत्यारों ने उसे यहां पर बुलाया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी, वहीं पुलिस काल डिटेल खंगाल रही है।

अपनी मां का एक मात्र सहारा था मृतक…

पुलिस के मुताबिक, आमलेट का ठेला लगाकर अपना जीवन यापन करने वाला मृतक आशीष अपनी मां का आखरी सहारा था। वह आमलेट बेचकर अपने परिवार का जीवन चलाता था, उसके पिता का पहले ही निधन हो चुका है। वहीं, उसकी मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ऐसे में उसकी हत्या के बाद चौरसिया समाज में भी आक्रोश देखा गया है, जिन्होंने  एसपी को ज्ञापन सौंपकर हत्यारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए ज्ञापन सौंपा है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *