[ad_1]

Fire broke out in a bus full of passengers in Bhind, people jumped from window to save their lives

बस में उठ रही लपटें और आग बुझने के बाद वाहन की हालत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मध्यप्रदेश के भिंड में रविवार सुबह यात्रियों से भरी बस में अचानक आग भड़क गई। उसमें इतनी तेजी से लपटें उठने लगीं कि यात्रियों को अपना सामान उठाने का भी मौका नहीं मिला। आनन-फानन में यात्रियों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के मुताबिक, बस आलमपुर से ग्वालियर की ओर जा रही थी। उसमें 25 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस में आग लगने की वजह शॉर्ट-सर्किट होना बताया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद दमकल कर्मी आलमपुर से मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया।

टेड़ा गांव के पास बस में भड़की आग

निजी बस कपंनी की यह बस रोजाना सुबह नौ बजे आलमपुर से ग्वालियर जाती है। आज रविवार सुबह बस आलमपुर से चलकर तीन किलोमीटर दूर टेड़ा गांव के पास पहुंची थी। उसी वक्त बस में तेज लपटें उठने लगीं। आग के तेजी से फैलने पर यात्री काफी घबरा गए। ऐसे में वे खिड़की से कूदकर बाहर निकले। गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई जन हानि नहीं हुई। हालांकि, बस में रखा यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया। वहीं, बस भी जलकर पूरी तरह खाक हो गई।

यात्री के बैग में रखे जेवर और नकदी भी जले

बस यात्री पूजा रजक ने बताया कि वह दबोह से बस में बैठी थीं। उसमें ड्राइवर की सीट के पीछे उनका बैग रखा था। उसमें सोने की चूड़ी, झुमके, चांदी की पेटी और चार हजार रुपये जल गए। बैग में करीब एक लाख के जेवर और कैश रखा था। अन्य बस यात्रियों का सामान भी जलकर राख हो गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *